UP Board Result 2023 Date: अभी- अभी जारी हुई यूपी बोर्ड 10th 12th के रिजल्ट की तारीख, नोट करें तारीख और समय

UP Board Result 2023 Date: अभी- अभी जारी हुई यूपी बोर्ड 10th 12th के रिजल्ट की तारीख, नोट करें तारीख और समय

यूपी बोर्ड कक्षा टेंथ और ट्वेल्थ के रिजल्ट की घोषणा 27 अप्रैल 2023 को होने की पूरी संभावना है रिजल्ट चेक करने के लिए छात्रों को अपने रोल नंबर डेट ऑफ बर्थ और स्कूल कोड की जरूरत हो सकती है.

यूपी बोर्ड रिजल्ट हाईस्कूल और इंटर का रिजल्ट कब जारी होगा इस बात के लिए कई दिनों से अनुमान लगाए जा रहे हैं लेकिन बोर्ड की तरफ से अभी तक कोई ऑफिसर कौनसा नहीं की गई है जैसा की आप सभी को पता ही होगा कि इस बार यूपी बोर्ड रिजल्ट जल्दी जारी करने की तैयारी चल रही है इस बार यूपी बोर्ड एग्जाम में 5800000 से अधिक छात्रों ने रजिस्ट्रेशन कराया है.

UP Board Result Date 2023: Highlights

लेख का नाम UP Board Result Date Check
बोर्ड उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद
रिजल्ट नाम UP Board
रिजल्ट 10th, 12th Exam Result 2023
Result Date Check April 2023 (Update Soon)
Students लगभग 58 लाख से अधिक
Result Status Check Update Soon
आधिकारिक वेबसाइट Click Here 

UP Board Result Update

यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटर का रिजल्ट सबसे पहले बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट पर जारी करेगा यूपी बोर्ड कक्षा दसवीं और बारहवीं का रिजल्ट अप्रैल के अंत में जारी हो सकता है इससे संबंधित एक नोटिस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि 27 अप्रैल 2023 को रिजल्ट घोषित किया जाएगा हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर इस वायरस अधिसूचना की पुष्टि नहीं की गई है. 27 अप्रैल को रिजल्ट आएगा या नहीं इसे लेकर सभी छात्र बहुत कंफ्यूज हैं मीडिया रिपोर्टों के अनुसार और वायरल अधिसूचना में यूपी बोर्ड कक्षा टेंथ और ट्वेल्थ का रिजल्ट जारी किए जाने की बात वायरल नोटिस में कहीं जा रही है.

27 अप्रैल को रिजल्ट आएगा या नहीं

यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं के रिजल्ट की डेट घोषित होने के बाद से ऑफिशल वेबसाइट पर अपडेट किया जाएगा इसके अलावा यूपी बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट से संबंधित सभी अपडेट करने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे यूपी बोर्ड दसवीं के परिणाम की घोषणा होने की संभावना है रिजल्ट चेक करने के लिए सभी छात्रों का अपना रोल नंबर तैयार रखना चाहिए.

Leave a Comment