UPSSSC Bharti 2023 : आयोग की तरफ से निकली है इतने पदों पर भर्तियां , फटाफट आवेदन करें

UPSSSC Bharti 2023 : आयोग की तरफ से निकली है अब तक की सबसे शानदार भर्ती है जैसा कि आपको पता है कि पेट 2022 का रिजल्ट जारी हो चुका है अब छात्र इस भर्ती का इंतजार कर रहे थे तो इसी बीच उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से निकली है शानदार भर्ती अगर आपने अभी तक इस की भर्तियां नहीं देखी है तो आप हमारी पोस्ट को अंत तक पढ़े।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से कृषि विभाग में प्राविधिक सहयोग के पदों पर निकली है शानदार भर्ती आपको बता दें इनके लिए 3436 पदों चुने गए हैं जो छात्र इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह हमारे दिए गए लिंक का प्रयोग कर कर आवेदन कर सकते हैं या फिर इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी आवेदन कर सकते हैं और इससे जुड़ी अधिक जानकारी हासिल करने के लिए आप हमारी वेबसाइट govtjobsrch.com से भी जुड़े रहें।

UPSSSC New Bharti 2023 Full Details

जैसा कि आपको पता चला है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने अब तक 3436 पदों पर उत्कृष्ट भर्तियां निकाली हैं, आपको बता दें कि पुराने आवेदकों को पहले के पदों यानी 906 पदों के लिए पेट भरने में छूट दी जाएगी, फिर आयोग इसे लेकर बहुत खुश हैं। जल्दी तैयारी कर रहा है। आयोग ने अभी कृषि तकनीकी सहायक के पदों पर इसकी अधिसूचना जारी की है, बाद में यह और भी कई प्रकार की भर्तियां निकालेगा, कई प्रकार की भर्तियों के लिए आपको इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रखनी चाहिए।

आयोग 20 साल से भटक रहा था

आपको बता दें कि लोक सेवा आयोग ने अक्टूबर 2013 में ग्रुप सी के 6628 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे। जिसमें 906 पदों पर कृषि सहायक के पद भी शामिल थे। इसके विभिन्न पदों पर भर्ती के बाद कृषि विभाग ने इन 906 पदों पर नियुक्ति तो दी लेकिन नियुक्ति नहीं दी. तो ऐसे में सुप्रीम कोर्ट ने नई भर्तियों के लिए आवेदन करने के लिए राज्य सरकार को आयु सीमा में छूट दी थी.

ऐसे भर्ती की जायेगी

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से कृषि विभाग ने तकनीकी सहायक के 3436 पद भरने का प्रस्ताव दिया है। इसे देखते हुए जल्द से जल्द कई अलग-अलग पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया जाएगा. आपको बता दें कि आयोग ने उन 906 पदों पर भर्ती को छोड़कर विभिन्न पदों पर भर्ती करने का फैसला किया है, जो छात्र इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं। वे हमारे नीचे दिए गए चरणों का पालन करके या हमारे दिए गए लिंक का उपयोग करके आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन

आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले इसकी ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना होगा, वेबसाइट पर जाने के बाद आपके सामने इस वेबसाइट का होम पेज खुल जाएगा होम पेज पर UPSSSC New Recruitment 2023 लिखा हुआ होगा, जैसे ही आप इस विकल्प पर क्लिक करेंगे , आपके सामने एक फॉर्म आएगा। जो फॉर्म खुलेगा उसमें पूछी गई सभी जानकारी को भरकर नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करने से आपका आवेदन सफल हो जाएगा, तो इस तरह से आप इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Leave a Comment